logo-image

अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर हंसने पर कर देगा मजबूर, देखें Video

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अभिनित 'गुड न्यूज' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

Updated on: 18 Nov 2019, 06:16 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अभिनित 'गुड न्यूज' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. हालांकि ट्रेलर देखकर इतना तो पता चल जाता है कि फिल्म बच्चे के लिए कोशिश करते दो कपल की कहानी है जो अजीब परिस्थिति में फंस जाते हैं.

करीना कपूर जहां अक्षय कुमार की पत्नी बनी है, वहां कियारा दिलजीत दोसांझ की वाइफ. दोनों बच्चे के लिए कोशिश करते हैं और इसी सिलसिले में डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और निश्चित तौर पर यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने वाली है.

बता दें फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग जब से शुरू हुई थी तभी से यह फिल्म लगातार चर्चा में रही है. पिछले कुछ दिनों में इसके कई फनी पोस्टर रिलीज किए गए थे. अब फाइनली इस कॉमिडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:‘बाला’ की कहानी निर्देशक अमर कौशिक से मिलने से पहले कुछ और ही थी

फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का रिलीज डेट दो बार बदला गया. पहले 6 सितंबर को फिल्म रिलीज होने वाली थी. बाद में रिलीज डेट बदलकर 29 नवंबर किया गया. अब यह फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में दिखाई देगी.