Good Newwz Box Office Collection Day 24: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय-करीना की 'गुड न्यूज'

News State Bureau  |   Updated On : January 20, 2020 12:44:41 PM
Good Newwz Box Office Collection Day 24: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय-करीना की 'गुड न्यूज'

फिल्म गुड न्यूज (Photo Credit : फोटो- Instagram )

नई दिल्ली:  

Good Newwz Box Office Collection Day 24: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है. फिल्म ने सिनेमाघरों में तूफानी कमाई करते हुए 24 दिनों में 201.14 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म ने अपने चौथे हफ्ते के पहले दिन 75 लाख, दूसरे दिन 1.40 करोड़ तो वहीं तीसरे दिन यानि रविवार को 1.89 करोड़ की जबरदस्त कमाई की.

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अजय देवगन की 'तानाजी', जानिए फिल्म की पूरी कमाई

एक ही साल में ये अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तीसरी फिल्म है जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. अक्षय की फिल्म मिशन मंगल, हाउसफुल 4 के बाद गुड न्यूज भी 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 15 अगस्त 2019 को रिलीज हुई जगन शक्ति के निर्देशन में बनी 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने अब तक 290.59 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' ने भी 280.27 करोड़ का बिजनेस किया है.

यह भी पढ़ें: फिल्‍मों से ही नहीं, यहां से भी कमाई करती हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेसेस

'गुड न्यूज' (Good Newwz) लोगों को काफी पसंद आ रही है. अक्षय-करीना कपूर खान की इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का भी 'गुड न्यूज' की कमाई पर कोई खास असर नहीं दिखाई दिया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा अक्षय (Akshay Kumar) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बेबो, आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी. फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है.

First Published: Jan 20, 2020 12:44:41 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो