Good Newwz के पहले पोस्टर में दिखा अक्षय का फनी अंदाज, जानिए रिलीज डेट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 14, 2019 10:50:41 AM
Good Newwz

Good Newwz (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

'हाउसफुल' (Housefull 4) में 'बाला' के किरदार से लोगों को गुदगुदाने वाले अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. अब अक्षय एक बार फिर अपने फैंस को Good Newwz (गुड निऊज) देने को तैयार हैं. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म Good Newwz  के कई पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है.  Good Newwz ये सभी पोस्टर काफी फनी है.

अक्षय के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी, दलजीत दोसांझ और करीना कपूर भी हैं.  Good Newwz इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. जो कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से टक्कर लेगी. हालांकि दबंग 3, दिसंबर 20 को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ-आसिम की दोस्ती में पड़ी दरार, तू-तू मैं मैं से लेकर हुई धक्का-मुक्की

बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' था लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर 'गुड निऊज' कर दिया गया. खबरों की मानें तो तैमूर अपनी मां करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड निऊज' से डेब्‍यू कर सकते हैं. फिल्‍म में उनका 10 मिनट का कैमियो रोल होगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए तैमूर 1 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं.

कुछ टाइम पहले फिल्म 'गुड न्‍यूज' के सेट से तैमूर का एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कियारा आडवाणी के साथ तैमूर रेस लगा रहे थे. उस समय ऐसा कहा गया कि तैमूर अपनी मां करीना से सेट पर मिलने आए थे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह शूट के लिए ही सेट पर पहुंचे थे.

बता दें कि अक्षय और करीना की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इससे पहले दोनों 'अजनबी', 'कमबख्त इश्क', 'टशन' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं करीना 'उड़ता पंजाब' में दिलजीत के साथ काम कर चुकी हैं. 'गुड न्यूज' हास्यस्पद एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें करीना और अक्षय शादीशुदा जोड़े की भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: 'बाला' की बंपर कमाई जारी, 6 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इस फिल्म वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी.

First Published: Nov 14, 2019 10:47:27 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो