logo-image

'गुड न्यूज' की कमाई अब भी करोड़ों में, जानिए अब तक का कलेक्शन

सलमान की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का भी 'गुड न्यूज' की कमाई पर कोई खास असर नहीं दिखाई दिया.

Updated on: 08 Jan 2020, 10:59 AM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने धमाकेदार कमाई करते हुए 12वें दिन में कुल 172.54 करोड़ कमा लिए हैं.

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़, दूसरे दिन 11.70 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.40 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 5.40 करोड़ तो वहीं पांचवें दिन यानि मंगलवार को फिल्म ने 5.04 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: JNU छात्रों के साथ खड़ी दिखीं दीपिका पादुकोण

फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही. सलमान की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का भी 'गुड न्यूज' की कमाई पर कोई खास असर नहीं दिखाई दिया.

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल ने शेयर की आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग की तस्वीरें तो लोगों ने कहा- हमारे देश में भी बहुत कुछ चल रहा है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. 'सूर्यवंशी' में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे.