logo-image

The Kapil Sharma Show: प्याज को लेकर अक्षय कुमार ने किया ट्विंकल से मजाक, दिए ये खास झुमके

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

Updated on: 13 Dec 2019, 12:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में प्याज से बने इयररिंग नजर आ रहे हैं. दरअसल ये खास झुमका अक्षय कुमार ने ट्विंकल को दिया है. जिसमें नीचें की तरफ प्याज लगे हुए हैं.

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पार्टनर (अक्षय) द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, 'ये झुमके वे करीना को दिखा रहे थे. तो मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई होगी, लेकिन मुझे लगा कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया.' कई बार छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत लेती हैं.'

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग पर हर टेक के बाद चॉकलेट खाती थीं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी. 'गुड न्यूज' (Good Newwz) इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: 'इनसाइड एज 2' के लिए इस अभिनेता को क्रिकेट टिप्स देते हुए नजर आए विरेंद्र सहवाग

फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान अक्षय की मुलाकात ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से हुई थी. अक्षय, ट्विंकल को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे. अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था. मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

यह भी पढ़ें: चुलबुल पांडे को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- मूंछे लगा लेता हूं, तो फिर मैं सलमान खान नहीं

ट्विंकल खन्ना के बारे में बात करें तो ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में बहुत कम फिल्में की हैं. वह अब उम्दा राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल (Twinkle Khanna) की शादी को 16 साल हो चुके हैं. दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) रिलीज हुई थी. फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) बॉक्स ऑफिस दमदार कमाई करते हुए 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे.