BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »
  • देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का दावा, महाराष्ट्र में बीजेपी जल्द बनाएगी स्थिर सरकार- Read More »

10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है केसरी का 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग

News State Bureau  |   Updated On : July 23, 2019 08:41:21 AM
केसरी

केसरी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के 'तेरी मिट्टी' गाने ने यूट्यूब पर 10 करोड़ के व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है. 'तेरी मिट्टी' गीत के गायक बी प्रैक और संगीतकार अरको प्रावो मुखर्जी ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

बी प्रैक ने ट्वीट किया, "मेरा पहला बॉलीवुड का गाना जिसने 100 मिलियन (10 करोड़) का आकंडा पार किया. 'तेरी मिट्टी'. मुझे और हमारी टीम को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए आप सभी का धन्यवाद."

अरको ने इसे 'गर्व का क्षण' बताया. अरको ने ट्विटर पर लिखा, "यह विशेष गीत हमारे करियर के लिए लैंडमार्क है और हम आपके द्वारा दिए गए इतने प्यार का जितनी बार शुक्रिया अदा करें, कम है."

गाने के बारे में बात करते हुए अरको ने कहा, "इससे पहले मैंने कभी ऐसे किसी गाने को कंपोज नहीं किया था. देशभक्ति से जुड़ा यह मेरा पहला गाना था. मुझे खुशी है कि मुझे हमारे वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने का मौका मिला."

उन्होंने कहा, "सही ढंग से गाने को कंपोज करने के लिए हमने फिल्म की कई फुटेज को देखा. ऐसा अपने आप नहीं हुआ कि गाने में सभी भावनाएं आ गईं, हमें इसके लिए फिल्म का अध्ययन करना पड़ा."

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

First Published: Jul 23, 2019 08:37:22 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो