logo-image

अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ गरीब दंपति के घर खाई गुड़ और रोटी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के साथ ऐसी तस्वीर शेयर की है जो इस बात को उजागर करता है कि वो कितने डाउन टू अर्थ हैं. अक्षय कुमार ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'आज सुबह की सैर लिटिल वन (नितारा) के लिए जीवन का सबक बन गई.

Updated on: 31 Oct 2019, 10:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जितने बेहतरीन एक्टर हैं उतने ही अच्छे फैमिली मैन भी. करियर और परिवार दोनों को बराबर बैलेंस करते हैं. अक्षय कुमार अपने बच्चे को अच्छे संस्कार और जमीन से जुड़े रहने की शिक्षा देते रहते हैं. अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को मॉर्निग वॉक कराने आए दिन ले जाते हैं. इस दौरान वो अपनी बेटी को अच्छी-अच्छी बातें बताते हैं. उन्हें जमीन से जुड़े रहने की सीख भी देते हैं.

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के साथ ऐसी तस्वीर शेयर की है जो इस बात को उजागर करता है कि वो कितने डाउन टू अर्थ हैं. अक्षय कुमार ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'आज सुबह की सैर लिटिल वन (नितारा) के लिए जीवन का सबक बन गई. हम पानी की घूंट के लिए बुजुर्ग जोड़े के घर में चले गए और उन्होंने हमें सबसे स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई. सच में, दयालु होने में कुछ नही जाता लेकिन यह बहुत कुछ है.'

अक्षय कुमार की इस पोस्ट की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. अब तक छह हजार लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. सबने अक्षय कुमार को सबसे दयालु एक्टर बताया.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली के 108 अधिकारियों पर गिरी गाज, LG बैजल ने सभी को अनिवार्य रूप से रिटायरमेंट पर भेज दिए

वर्क फ्रंट के हिसाब से अक्षय कुमार मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे. फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नजर से सुपर हिट रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने पहले ही दिन 19.08 करोड़ की कमाई की थी.