logo-image

Viral Video: एक बार फिर अक्षय कुमार ने जीता दिल, स्टंट के दौरान बेहोश हुए आदमी की बचाई जान

टैंक के किनारे पर बैठकर अक्षय एक चालक दल के सदस्य को बेहोश आदमी को अपनी गोद में रखने का निर्देश देता है और उसे हार्नेस खोलने के लिए कहते हैं.

Updated on: 05 Oct 2019, 08:56 AM

नई दिल्ली:

नेशनल-अवार्ड विनिंग एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक रियलिटी शो के सेट पर बेहोश हुए व्यक्ति की जान बचाई. अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए शो में गए थे. इससे पहले क्रू के लोग व्यक्ति की मदद के लिए पहुंचते, 52 वर्षीय एक्टर उस स्पॉट तक चढ़कर पहुंच गए.

यह पूरा घटनाक्रम एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गया, जिसे मुंबई के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद यह वायरल हो गया.

उन्होंने लिखा, "मनीष पॉल के नए रियलिटी शो में अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए गए एक्टर अक्षय कुमार ने सेट पर हार्नेस पहने बेहोश हुए व्यक्ति की जान बचाई."

यह भी पढ़ें: दूरदर्शन के लिए एंकरिंग भी कर चुके हैं शाहरुख खान, पुराना वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रही क्लिप में अभिनेता अली असगर (Ali Asgar) और उनके पीछे खड़े क्रू मेंबर को हार्नेस पहने वाटर टैंक में खड़ा देखा जा सकता है. तभी अचानाक क्रू मेंबर पीछे की तरफ बेहोश होकर गिर जाता है.

अली उसे गिरने से बचाने की कोशिश करता है और इस दौरान अन्य कर्मी दल उसे बचाने के लिए दौड़ते हैं. लेकिन उन सभी से पहले अक्षय वाटर टैंक पर चढ़कर वहां पहुंच जाते हैं और बेहोश हुए व्यक्ति की मदद करते हैं.

टैंक के किनारे पर बैठकर अक्षय एक चालक दल के सदस्य को बेहोश आदमी को अपनी गोद में रखने का निर्देश देता है और उसे हार्नेस खोलने के लिए कहते हैं.