logo-image

लोगों को पसंद आ रही है गुड न्यूज, 6 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

खास बात यह है कि फिल्म को सलमान खान की दबंग 3 से कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन दोनों के फैन फॉलोविंग भी काफी लंबी चौड़ी है.

Updated on: 02 Jan 2020, 11:55 AM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection: राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने कुल 117.10 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन अपनी कमाई की रफ्तार बढ़ाते हुए 21.78 करोड़ कमाए. तीसरे दिन 25.65 करोड़, चौथे दिन 13.41  करोड़, पांचवें दिन 16.20 करोड़, छठें दिन 22.50 करोड़ अपने खाते में जमा किए. खास बात यह है कि फिल्म को सलमान खान की दबंग 3 से कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन दोनों के फैन फॉलोविंग भी काफी लंबी चौड़ी है.

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण नाम का किरदार निभाया है. फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं. तो वहीं गुड न्यूज को रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (PIL) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई थी.

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है.

वैसे हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. रोहित शेट्टी की फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.