logo-image

अजय देवगन फिर बनना चाहते हैं सिंघम, Tweet कर बोले- जब कहेंगे सिंघम आपके साथ होगा

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के लिए ट्वीट किया है

Updated on: 09 Apr 2020, 02:16 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी को रोकने के लिए किए गए 21 दिन के लॉकडाउन में देश के डॉक्टर्स और पुलिस एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में हैं.

बॉलीवुड के सेलेब्स जितना हो सकता है देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के लिए ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- बेस्ट टीचर

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने इस ट्वीट में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की काफी तारीफ भी की है. सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Ajay Devgn) का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. अजय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्यारी मुंबई पुलिस, आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के रूप में जाने जाते हैं. कोविड-19 के बीच आपका योगदान बेमिसाल है. जब भी आप कहेंगे, सिंघम अपनी खाकी वर्दी पहनकर आपके साथ खड़ा रहेगा. जय हिंद, जय महाराष्ट्र.'

View this post on Instagram

I personally thank each & everyone of you for making my birthday special. Stay safe.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं वहीं लोग अजय की फिल्म सिंघम का पोस्टर शेयर करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि अजय देवगन इससे पहले भी मदद के लिए आगे आए थे. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एफडब्ल्यूआईसीई को 51 लाख रुपये दान दिए हैं. एफडब्ल्यूआईसीई इन रुपयों का उपयोग जूनियर आर्टिस्ट, स्टंट आर्टिस्ट, लाइट मैने, स्पॉट बॉयज जैसे अपने सदस्यों की सहायता के लिए कर रही है.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने शेयर किया गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का मजेदार Video, मिले लाखों व्यूज

View this post on Instagram

Pay heed, #staysafe #IndiaFightsCoronavirus

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

लॉकडाउन के चलते अजय देवगन (Ajay Devgn) भी परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) के काम की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'तानाजी' (Tanhaji) में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. अब अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म मैदान, सूर्यवंशी, भुज और आरआआर में नजर आएंगे.