logo-image

अजय देवगन ने फैंस के लिए शेयर किया Video, कही ये बात

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है

Updated on: 11 Jan 2020, 07:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड़ अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के लिए सोशल मीडिया पर फैंस को शुक्रिया अदा किया है. अजय (Ajay Devgn) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों को थेंक्यू बोल रहे हैं.

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'sincere thanks #TanhajiUnitesIndia #TanhajiTheUnsungWarrior'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सलमान खान ने शहनाज गिल को लगाई फटकार

View this post on Instagram

Sincere thanks 🙏 #TanhajiUnitesIndia #TanhajiTheUnsungWarrior

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वीडियो में अजय देवगन कहते हैं कि जो प्यार आपने तानाजी को दिया है उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. और ज्यादा से ज्यादा हिंदुस्तानी जो यहां या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वो तानाजी मालुसरे का सैक्रिफ़ाइस् देखें और दुनिया को बताएं.

यह भी पढ़ें: Jersey की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ हुआ हादसा, होंठ पर लगे टांके

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ नजर आए हैं. अजय देवगन मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालूसरे का किरदार निभा रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये 100वीं फिल्म है.

फिल्म के मुख्य किरदार तानाजी के बारे में बात करें तो शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना में तानाजी मालुसरे एक सैन्य नेता थे. फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. इसके साथ ही दर्शकों को भी फिल्म में अजय देवगन और काजोल का अभिनय पसंद आया है.