logo-image

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर

खास बात यह है कि ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

Updated on: 12 Nov 2019, 12:05 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तो वहीं मेकर्स एक के बाद एक करके फिल्म से अजय देवगन के लुक को रिवील कर रहे हैं. अब आज तानाजी से अजय देवगन का एक एक्शन पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसका कैप्शन काफी दमदार है- स्वराज से बढ़कर क्या?

फिल्म तानाजी द अनसंग का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होगा. खास बात यह है कि ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 सिद्धार्थ-आसिम की दोस्ती में पड़ी दरार, आरती को लेकर हुई कहासुनी

'तानजी: द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) रामसे ब्रदर्स (Ramsay Brothers) की बायोपिक बनाने पर काम कर रहे हैं. इस काम में निर्माता प्रीति सिंहा उनकी सहायक हैं और इससे संबंधित राइट्स खरीदे जा चुके हैं. रामसे ब्रदर्स को भारत में हॉरर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है और अब प्रीति के साथ मिलकर अजय उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए लाने जा रहे हैं.