150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अजय देवगन की 'तानाजी', बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'छपाक'

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 01:37:18 PM
150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अजय देवगन की 'तानाजी', बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'छपाक'

Ajay Devgn (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म तानाजी 'द अनसंग वॉरियर' की जबरदस्त कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने 9 दिनों में 145.33 करोड़ कमा लिए हैं. मेकर्स को उम्मीद है फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' को हरियाणा और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करकर दिया गया है. इस फिल्म से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: सारा-कार्तिक ही नहीं ब्रेकअप के बाद भी इन स्टार्स ने किया अपनी फिल्मों को साथ मिलकर प्रमोट

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें भुज द प्राइड ऑफ इंडिया भी है जो कि इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म से अजय का लुक भी रिवील किया गया था. डायरेक्टर अभिषेक दुधैया इस फिल्म में अजय देवगन युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे.

वहीं इस फिल्म के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक' कमाई के मामले में काफी पीछे है. अब तक छपाक ने 33 करोड़ की कमाई की है. जो कि उम्मीद से बेहद कम है हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) पर साल 2005 में 32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. इस भयानक हमले के बाद लक्ष्मी 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं. इस एसिड अटैक का कारण था कि लक्ष्मी ने गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) से शादी से इंकार कर दिया था.

First Published: Jan 19, 2020 01:21:38 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो