अजय देवगन ने CM योगी आदित्यनाथ से की ये खास अपील, देखें Tweet

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2020 02:06:01 PM
अजय देवगन

अजय देवगन (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो चुकी है. अजय देवगन ने फिल्म के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आभार सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है.

इसके साथ ही अजय देवगन ने योगी आदित्यनाथ से फिल्म देखने के लिए भी कहा है. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'उत्तर प्रदेश में #TanhajiTheUnsungWarrior Tax-Free बनाने के लिए योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद. मुझे खुशी होगी सर अगर आप हमारी फिल्म देखेंगे.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगी हिना खान

अजय देवगन का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि अजय की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. हाल ही में अजय ने सोशल मीडिया पर फैंस का भी शुक्रिया अदा किया था. अजय (Ajay Devgn) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों को थेंक्यू बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Chhapaak Box Office Collection: 'छपाक' की रफ्तार हुई धीमी, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

Sincere thanks 🙏 #TanhajiUnitesIndia #TanhajiTheUnsungWarrior

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on Jan 11, 2020 at 4:28am PST

अजय देवगन वीडियो में कहते हैं, 'जो प्यार आपने तानाजी को दिया है उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. और ज्यादा से ज्यादा हिंदुस्तानी जो यहां या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वो तानाजी मालुसरे का सैक्रिफ़ाइस् देखें और दुनिया को बताएं.'

फिल्म में अजय देवगन-काजोल (Kajol) के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ नजर आए हैं. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालूसरे का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये 100वीं फिल्म है.

First Published: Jan 14, 2020 02:06:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो