logo-image

200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी 'तानाजी', जानिए फिल्म की पूरी कमाई

'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं

Updated on: 22 Jan 2020, 12:23 PM

नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपने दूसरे वीकेंड में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'तानाजी : द अनसंग वारियर' ने अब तक 183.34 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 10.06 करोड़, दूसरे दिन 16.36 करोड़, तीसरे दिन यानि रविवार को कमाई में इजाफा करते हुए 22.12 करोड़, चौथ दिन 8.17 करोड़ तो वहीं पांचवे दिन फिल्म ने 7.72 करोड़ की कमाई की. आपको बता दें कि गोलमाल अगेन के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) की यह दूसरी 200 करोड़ की फिल्म होगी. अजय देवगन के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह उनकी 100वीं फिल्म है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: महेश बाबू की मिस इंडिया का आज है जन्मदिन

फिल्म की कहानी तानाजी मालुसरे पर आधारित है. छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नेतृत्व में तानाजी ने पुणे स्थित सिंहगढ़ किला के लिए ऐतिहासिक लड़ाई लड़ी थी. किला राजपूत सैनिक उदयभान सिंह राठौर के कब्जे में था, जिनका नेतृत्व मुगलों के सहयोगी महाराजा जयसिंह करते थे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के लिए किया Tweet, कहा- ना आसिम गलत है ना...

'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भारत के कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है. अजय की फिल्म 'तानाजी' 10 जनवरी को 3800 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज हुई थी. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज हुई थी. कमाई के मामले में 'तानाजी : द अनसंग वारियर' दीपिका की फिल्म से कई गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है.

वहीं अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) भी है जो कि इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया कर रहे हैं. 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) में अजय देवगन युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे.