logo-image

वीकेंड पर 'तानाजी : द अनसंग वारियर' ने मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले इतने करोड़

फिल्म का कलेक्शन इशारा कर रहा है कि अजय देवगन और काजोल की 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है

Updated on: 13 Jan 2020, 11:36 AM

नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड़ अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'तानाजी : द अनसंग वारियर' ने अब तक 61.75 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

अजय की फिल्म फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के ने पहले दिन का बॉक्स ऑफिस पर 15.10 करोड़, दूसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 20.57 करोड़ तो वहीं तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 26.08 करोड़ अपने खआते में जमा किए.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण फिर विवादों में, अब Twitter पर हुआ ये Trending

फिल्म का कलेक्शन इशारा कर रहा है कि अजय देवगन और काजोल की 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. फिल्म 'तानाजी' (Tanhaji) में अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ नजर आए हैं. फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा तानाजी मालूसरे का किरदार निभा रहे हैं. अजय देवगन के लिए ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह जय देवगन (Ajay Devgn) की ये 100वीं फिल्म है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के बाद अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट!

अजय की फिल्म के मुख्य किरदार तानाजी मालूसरे के बारे में बात करें तो मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना में तानाजी मालुसरे एक सैन्य नेता थे. फिल्म को मिल रही सफलता को लेकर अजय (Ajay Devgn) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों को थेंक्यू बोल रहे हैं. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' की टक्कर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) से हो रही है. 'तानाजी : द अनसंग वारियर' के मुकाबले दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) बॉक्स ऑफिस पर फीकी साबित हो रही है.