दीपिका की 'छपाक' पर भारी पड़ी अजय देवगन की 'तानाजी', जानिए दोनों फिल्मों की पूरी कमाई

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 12:56:59 PM
Tanhaji The Unsung Warrior

Tanhaji The Unsung Warrior (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कुल 6 दिनों में 107.68 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म तानाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.57 करोड़ और तीसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 26.26 करोड़ कमाए. चौथे दिन 13.75 करोड़, पांचवें दिन 15.28 करोड़ और छठें दिन 16.72 करोड़ का कलेक्शन किया.

बता दें कि 10 दिसंबर को रिलीज हुई तानाजी के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chappak Box Office Collection) भी रिलीज हुई है. जिसने 6 दिनों में कुल 26.53 करोड़ कमाए. बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने के कारण दोनों ही फिल्मों की कमाई पर असर पड़ा है. फिलहाल छपाक की तुलना में तानाजी की कमाई काफी ज्यादा हो रही है.

यह भी पढ़ें: 'लव आजकल 2' के नए पोस्टर में एकदूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आए सारा और कार्तिक

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को हरियाणा और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करकर दिया गया है. इस फिल्म से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शहनाज के पिता ने दी कसम, बोले- सिद्धार्थ के साथ सब खत्म करो, इस शख्स को बताया दुश्मन

फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है. बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) पर साल 2005 में 32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. इस भयानक हमले के बाद लक्ष्मी 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं. इस एसिड अटैक का कारण था कि लक्ष्मी ने गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) से शादी से इंकार कर दिया था.

First Published: Jan 16, 2020 12:44:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो