logo-image

200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई 'तानाजी', जानिए अब तक का कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn) देवगन के करियर की यह दूसरी डबल सेंचुरी फिल्म है

Updated on: 25 Jan 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की जोड़ी से सजी फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने आज एक नया इतिहास रच दिया है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'तानाजी' ने अब तक 202.83 करोड़ की कमाई कर ली है.

'तानाजी' ने रिलीज होने के 15वें दिन में ये खास आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने अपने तीसरे वीक के पहले दिन 5.38 करोड़ कमाए. बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) देवगन के करियर की यह दूसरी डबल सेंचुरी फिल्म है. इससे पहले अजय की फिल्म गोलमाल अगेन 200 करोड़ की फिल्म थी, जो दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. वहीं 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) नॉन-हॉलीडे रिलीज के बाद भी बहुत जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में पहुंच रही है.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से दूर आज इस शो में नजर आएंगे शिखर धवन

फिल्म में अजय देवगन, काजोल (Kajol) के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं. कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना के सैन्य नेता तानाजी मालुसरे पर आधारित है. वहीं इसके साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' भी रिलीज हुई थी. 'छपाक' ने अब तक करीब 35 करोड़ का बिजनेस किया है. अब कल यानि शुक्रवार कंगना रनौत की 'पंगा' और वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' भी रिलीज हुई है. देखना होगा कि इन दोनों फिल्म का 'तानाजी' (Tanhaji) की कमाई पर क्या असर पड़ेगा.