BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

अजय देवगन ने अपने को- एक्टर्स को धमकाते हुए किया ट्वीट, कहा, किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 20, 2019 03:01:11 PM
अजय देवगन

अजय देवगन (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन ने अपनी फिल्म गोलमाल अगेन के 2 साल पूरे होने की खुशी में एक ट्वीट किया है जो कि काफी मजेदार है. अजय ने अपने 'गोपाल' वाले अंदाज में को-एक्टर्स तुषार कपूर, अरशद वारसी , श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परीणिती चोपड़ा को धमकाते नजर हुए लिखा, 'किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई? 2 साल हो गए फिर भी तुम लोग नहीं सीखे.'

फिलहाल अजय के फैंस एक बार फिर से गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म बनाने को लेकर मांग कर रहे हैं. वैसे इसके अलावा अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'द अन संग वॉरियर (The Unsung Warrior)' रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ सैफ अली खान भी होंगे. कल यानी 20 अक्टूबर को फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया जाएगा.

इसके अलावा अजय देवगन भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे. फिल्म में वह इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी.

भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन अभी तक मेकर्स ने अजय की अपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस का नाम रिवील नहीं किया है.

First Published: Oct 20, 2019 03:01:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो