logo-image

अजय देवगन ने पूरे किए बॉलीवुड में 30 साल, 100वीं फिल्म के साथ शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

इसी के साथ अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से उनकी नई फोटो भी रिलीज की गई है जिसमें अजय देवगन की फिल्मों का कोलाज नजर आ रहा है. जो कि काफी क्रिएटिव है.

Updated on: 11 Nov 2019, 10:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने आज बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनकी सभी फिल्मों के लुक को दिखाया गया है.

इसी के साथ अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से उनकी नई फोटो भी रिलीज की गई है जिसमें अजय देवगन की फिल्मों  का कोलाज नजर आ रहा है. जो कि काफी क्रिएटिव है.

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामले पर सलीम जावेद ने अलापा नया राग, कहा- मस्जिद नहीं...

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. खास बात यह है कि फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

'तानजी : द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने एक बार फिर दिखाया अपनी गायिकी का जलवा, 'यू करके' गाया गाना

इसके अलावा अभिनेता व निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) रामसे ब्रदर्स (Ramsay Brothers) की बायोपिक बनाने पर काम कर रहे हैं. इस काम में निर्माता प्रीति सिंहा उनकी सहायक हैं और इससे संबंधित राइट्स खरीदे जा चुके हैं. रामसे ब्रदर्स को भारत में हॉरर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है और अब प्रीति के साथ मिलकर अजय उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए लाने जा रहे हैं.

इन सबके अलावा अजय देवगन 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे. फिल्म में वह इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी.

भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन अभी तक मेकर्स ने अजय की अपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस का नाम रिवील नहीं किया है.