logo-image

योद्धा बनकर आए सैफ अली खान, बोले- गलती की माफी नहीं, सिर्फ सजा

'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय एक बार फिर अपनी पत्नी काजोल के साथ नजर आएंगे. फिल्म में शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी भी हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Updated on: 14 Nov 2019, 09:19 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन व अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में सैफ अली खान के योद्धा लुक वाले पोस्टर को शेयर किया. जारी किए गए पोस्टर में सैफ हाथों में तलवार लिए बैठे नजर आ रहे हैं.

अजय ने ट्वीट में लिखा, "उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं सिर्फ सजा मिलती है, तानाजी द अनसंग वारियर, 10 जनवरी 2020 को सिनेमा घरों में, तानाजी द अनसंग वारियर ट्रेलर 19 नवंबर को."

'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय एक बार फिर अपनी पत्नी काजोल के साथ नजर आएंगे. फिल्म में शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी भी हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एकदूसरे को Kiss करते रहे रणवीर-दीपिका, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज हो रहा है. खास बात यह है कि ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

'तानजी: द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन करते दिखेंगे. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.