BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

हॉरर फिल्मों के डायरेक्टर रामसे ब्रदर्स पर बनेगी बायोपिक, अजय देवगन आ सकते हैं नजर

News State Bureau  |   Updated On : November 08, 2019 08:32:50 AM
Ajay Devgn

Ajay Devgn (Photo Credit : Film Image )

नई दिल्ली:  

अभिनेता व निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) रामसे ब्रदर्स (Ramsay Brothers) की बायोपिक बनाने पर काम कर रहे हैं. इस काम में निर्माता प्रीति सिंहा उनकी सहायक हैं और इससे संबंधित राइट्स खरीदे जा चुके हैं. रामसे ब्रदर्स को भारत में हॉरर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है और अब प्रीति के साथ मिलकर अजय उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए लाने जा रहे हैं.

इसका शीर्षक 'द रामसे बायोपिक' है जिसे रितेश शाह द्वारा लिखा जा रहा है. रामसे ब्रदर्स को 'वीराना', 'पुराना मंदिर', 'पुरानी हवेली' जैसी भूतिया फिल्मों और मशहूर हॉरर टीवी शो 'जी हॉरर शो' के लिए जाना जाता है.

इसके अलावा अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया है. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. खास बात यह है कि फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

'तानजी : द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

शिवाजी की सेना में एक सैन्य नायक सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे अजय ने कहा, "अब युवा पीढ़ी इस बात से अवगत है कि चार-पांच ऐतिहासिक शख्सियतों के अलावा भी बहुत सारी ऐतिहासिक शख्सियतें हैं, जिन पर हम फिल्में बना सकते हैं."

इसके अलावा अजय देवगन भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे. फिल्म में वह इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी.

भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन अभी तक मेकर्स ने अजय की अपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस का नाम रिवील नहीं किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Nov 08, 2019 08:29:05 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो