logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हॉरर फिल्मों के डायरेक्टर रामसे ब्रदर्स पर बनेगी बायोपिक, अजय देवगन आ सकते हैं नजर

रामसे ब्रदर्स को 'वीराना', 'पुराना मंदिर', 'पुरानी हवेली' जैसी भूतिया फिल्मों और मशहूर हॉरर टीवी शो 'जी हॉरर शो' के लिए जाना जाता है.

Updated on: 08 Nov 2019, 08:32 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता व निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) रामसे ब्रदर्स (Ramsay Brothers) की बायोपिक बनाने पर काम कर रहे हैं. इस काम में निर्माता प्रीति सिंहा उनकी सहायक हैं और इससे संबंधित राइट्स खरीदे जा चुके हैं. रामसे ब्रदर्स को भारत में हॉरर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है और अब प्रीति के साथ मिलकर अजय उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए लाने जा रहे हैं.

इसका शीर्षक 'द रामसे बायोपिक' है जिसे रितेश शाह द्वारा लिखा जा रहा है. रामसे ब्रदर्स को 'वीराना', 'पुराना मंदिर', 'पुरानी हवेली' जैसी भूतिया फिल्मों और मशहूर हॉरर टीवी शो 'जी हॉरर शो' के लिए जाना जाता है.

इसके अलावा अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया है. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. खास बात यह है कि फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

'तानजी : द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

शिवाजी की सेना में एक सैन्य नायक सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे अजय ने कहा, "अब युवा पीढ़ी इस बात से अवगत है कि चार-पांच ऐतिहासिक शख्सियतों के अलावा भी बहुत सारी ऐतिहासिक शख्सियतें हैं, जिन पर हम फिल्में बना सकते हैं."

इसके अलावा अजय देवगन भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे. फिल्म में वह इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी.

भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन अभी तक मेकर्स ने अजय की अपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस का नाम रिवील नहीं किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)