logo-image

अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा, काजोल की इस चीज से होते हैं इरिटेट

अजय देवगन ने कहा कि काजोल को हद से ज्यादा बात करने की आदत है. यही आदत उन्हें इरिटेट करती है.

Updated on: 22 Nov 2019, 06:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में शुमार अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की शादी के 20 साल हो चुके हैं. दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग और मोहब्बत बहुत ही गहरा है. दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हुए एक दूसरे की गलतियों को ठीक करते रहते हैं. लेकिन जैसा हर पति-पत्नी के बीच होता है कि कुछ चीजें एक दूसरे की पसंद नहीं होती. वैसे ही अजय देवगन को काजोल की एक चीज है जो बहुत इरिटेट करती है.

एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए अजय देवगन  (Ajay Devgan) ने कहा कि काजोल को हद से ज्यादा बात करने की आदत है. यही आदत उन्हें इरिटेट करती है. अजय देवगन ने कहा कि काजोल की हद से ज्यादा बातें करना उन्हें इरिटेट करती है.

View this post on Instagram

Happy Diwali from us to you... #youmeaurhum #newyear #happydiwali

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

हालांकि अजय ने कहा कि लेकिन जब काजोल बात नहीं करती हैं तो वो उनकी चुलबुली अदाओं को मिस करने लगते हैं.

अजय ने शूटिंग के पलों का जिक्र करते हुए कहा, 'वो सेट पर काफी बातें करती हैं. जब आप उन्हें ध्यान देने के लिए कहेंगे तो उस दौरान वो कुछ और कर रही होती हैं. लेकिन जब वो नहीं बोलती हैं और मैं उनसे पूछता हूं क्या हुआ. इसलिए अब मैं उनसे कुछ नहीं बोलना चाहता हूं.'

View this post on Instagram

Side to side ... day to day .. Happy Navami to one and all. #durgapuja #dressuptime #alliswell

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय देवगन (Ajay Devgan) की अगली फिल्म तानाजी आने वाली है. इस फिल्म में काजोल भी नजर आने वाली हैं. 11 साल बाद पति-पत्नी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाला हैं.