logo-image

Birthday Special: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के वो फेमस गाने जो आपको 90s की याद दिला दें, देखें VIDEO

यहां हम आपको अजय देवगन के फेमस (Famous Ajay Devgan Songs) गाने दिखा रहे हैं

Updated on: 02 Apr 2019, 12:31 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) आज के समय के बहुत बड़े सितारे हैं. पद्मश्री से सम्मानित अजय मशहूर स्टंटमैन और एक्शन फिल्म निर्देशक वीरू देवगन के बेटे हैं. 2 अप्रैल 1969 में जन्मे अजय देवगन अब 50 साल के हो जाएंगे. अजय देवगन का असली नाम विशाल वीरू देवगन है, जबकि प्यार से उन्हें राजू बुलाया जाता है. अजय ने 1991 में आई फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यहां हम आपको अजय देवगन के वो फेमस (Famous Ajay Devgan Songs) गाने दिखा रहे हैं, जिनको सुन कर आपको 90s का समय याद आ जाएगा.

कितना हसीन चेहरा (Kitna Haseen Chehra song)

अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उस वक्त उन्हें ऐसा लग रहा था कि वे कैसे इस एक्टर के साथ काम करेंगी. अब काजोल और अजय देवगन की शादी को 18 साल हो चुके हैं

देखो देखो जानम (Dekho Dekho Janam hum Song)

अजय देवगन और काजोल ने बाद में दोनों ने 'इश्क' (1997), 'प्यार तो होना ही था' (1998), 'दिल क्या करे' (1999), 'राजू चाचा' (2000) और 'यू मी और हम' (2008) जैसी कई फिल्में साथ कीं.

प्यार के लिये (Pyar k Liye Song)

अजय देवगन की आने वाली फ़िल्मों में तानाजी Tanaji, दे दे प्यार दे और तुर्रम ख़ान जैसी फ़िल्में हैं. फ़िल्मों के अलावा अजय देवगन अपने परिवार को भी पूरा समय देते हैं.

राहों में उनसे मुलाकात हो गई (Raah Mein Unse Mulaqat Ho Gayi)

एक्शन हीरो से लेकर कॉमिक किंग बनने वाले अजय ने इंडस्ट्री में एक अहम जगह हासिल की है. कई सुपरहिट फिल्में दे चुके अजय देवगन की फिल्मों का दर्शक दिल थाम कर इंतजार करते हैं.

जीता था जीसके लिए (Jeeta Tha Jiske Liye Song)

मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी. 'टोटल धमाल' में अजय देवगन (Ajay Devgn), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे स्टार्स थे.