logo-image

KBC 11 पर चढ़ेगा नया रंग, जानिए क्या होने वाला बड़ा

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 11वां सीजन इस साल अगस्त से टीवी पर शुरू होगा, इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन मई में शुरू हुए थे.

Updated on: 08 Aug 2019, 10:50 AM

नई दिल्ली:

संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी)' के ऐतिहासिक ट्यून में थोड़ा-बहुत बदलाव कर इसे अपना स्पेशल टच देने जा रहे हैं.

दोनों ने इस बारे में कहा, "'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे किसी ऐतिहासिक कार्यक्रम के साथ जुड़ना वाकई में हमारे लिए एक सम्मान की बात है. जब केबीसी के ट्यून के लिए हमसे बात की गई तो हमारे लिए सवाल यह नहीं था कि हम इसके लिए क्या कर सकते हैं, बल्कि हम इसमें कितना बदलाव ला सकते हैं, जो कि पहले से ही लाखों लोगों के दिमाग में बसी हुई है."

अजय-अतुल के मुताबिक, "हालांकि हम उस नए फ्लेवर के साथ खुश हैं, जिसे बना पाने में हम समर्थ हो सके हैं. इसमें एक ऑरकेस्ट्रल सिम्फनी है, जो इसे और भी शानदार और खूबसूरत बनाता है. हमें उम्मीद है कि पहले के ट्यून की तरह ही यह भी लोगों को पसंद आए."

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ही नहीं ये दिग्गज अभिनेत्री भी चाहती है सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 11वां सीजन इस साल अगस्त से टीवी पर शुरू होगा, इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन मई में शुरू हुए थे. साल 2000 से शुरू हुआ ये शो लगातार हर सीजन में कुछ नया लेकर आता रहा है. अमिताभ बच्चन का ये शो भारतीय टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) हासिल करने वाला शो माना जाता है.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान Amy Jackson हुईं टॉपलेस, बताया क्या-क्या हुआ बदलाव

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस शो के 7 सीजन को होस्ट कर चुके हैं. वहीं, 3 सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने जब शो को होस्ट किया था तो उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी जितनी अमिताभ की है. इसी वजह से मेकर्स ने फिर से अमिताभ बच्चन को शो के होस्ट की कमान सौंप दी थी.

(इनपुट आईएएनएस से)