logo-image

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग

अहान शेट्टी की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है

Updated on: 06 Aug 2019, 02:27 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है. प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की एक पोस्ट में कहा गया, "पहली शूटिंग. पहला दिन. पहला क्लैप. हम इस खूबसूरत सफर पर एक साथ जाने के लिए तैयार हैं. बहुत कुछ है. अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, मिलन लुथरिया और तारा सुतारिया."

ड्रामा फिल्म 'आरएक्स 100' के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था. रीमेक का निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है.

अहान शेट्टी की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया गया है.

लुथरिया ने 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'कच्चे धागे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. अहान शेट्टी तेलुगू की हिट फिल्म 'आरएक्स100' की रीमेक से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. 

अगर मिलन की फिल्म बादशाहो के बारे में बात करे तो 2017 में रिलीज हुई फिल्म में कई बड़े स्टार्स शामिल थे लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज जैसे कई बड़े सितारे थे.

अगर तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' के बारे में बात करे तो फिल्म की कहानी गांव के एक लड़के शिवा पर आधारित है. जिसे इंदू नाम की लड़की से प्यार हो जाता है. इस फिल्म को अजय भूपति ने डायरेक्ट किया था. अहान को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा था कि उनका बेटा अहान अगर अनुशासनबद्ध, ईमानदार और अपने निर्माताओं के बारे में दूसरे लोगों से ज्यादा सोचेगा तो वह अपने करियर में जरूर सफल होगा.

(इनपुट आईएएनएस से)