logo-image

मणिकर्णिका के बाद अब एक और फिल्म का डायरेक्शन करेंगी कंगना रनौत

इसके अलावा कंगना एक खेल आधारित फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी.

Updated on: 12 Apr 2019, 09:19 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में आई फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से एक्शन-ड्रामा फिल्म के निर्देशन के लिए तैयार हैं.

कंगना ने अपने एक बयान में कहा "मैं जल्द ही अपने अगले निर्देशन के बारे में घोषणा करने वाली हूं. यह एक एक्शन फिल्म है, जो एपिक ड्रामा है. इसमें मेरा बहुत वक्त लगा है. फिलहाल हम क्रम में आगे बढ़ रहे हैं, हमने स्क्रिप्ट तय कर ली है. जल्द ही हम एक फोटोशूट करने वाले हैं, जिसके बाद हम पोस्टर रिलीज करने की योजना बनाएंगे."

फिल्म बड़े पैमाने पर बनाए जाने की संभावना है. इसके अलावा कंगना एक खेल आधारित फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी. वह तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व अभिनेत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक में भी नजर आएंगी.

View this post on Instagram

#ManikarnikaSuccessParty #KanganaRanaut rocking her inner #ManikarnikaTheQueenOfJhansi at the success bash.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने कहा "मैं खुश हूं कि मणिकर्णिका में मैंने अभिनय के साथ निर्देशन कार्य भी संभाला. अपने नए निर्देशन प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए यह वक्त सही है."इसके अलावा कंगना फिल्म पंगा में नजर आएंगी. अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. इस फिल्म में उनके साथ अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता और पंकज त्रिपीठी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'पंगा' महिला कबड्डी खिलाड़ियों पर आधारित फिल्म है. जल्द ही कंगना मेंटल है क्या में भी राजकुमार राव के साथ दिखेंगी. 

(इनपुट आईएएनएस से)