logo-image

कनिका के बाद बॉलीवुड में एक और को हुआ कोरोना, शाहरुख खान से है ये रिश्ता

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Kareem Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Updated on: 06 Apr 2020, 11:50 AM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) अब भारत में भी तेजी से पैर पसार रही है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के बाद अब खबर आ रही हैं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Kareem Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शजा मोरानी (Shaza Morani) की कोरोना पॉजिटिव होने की बात खुद उनके पिता ने एक न्यूज पोर्टल के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर के फैंस के लिए आई खुशखबरी, आज मिली अस्पताल से छुट्टी

View this post on Instagram

what would I do without this girl in my life? @tanisha.agarwal89 💙❤️🧡💜💚 #happytanni

A post shared by Shaza Morani (@shazamorani) on

खबरों की माने तो शजा मोरानी (Shaza Morani) इस समय मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं तो वहीं उनके बाकी परिवार वाले भी होम क्वारंटाइन में हैं. करीम मोरानी (Kareem Morani) के परिवार वालों का भी अब कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच रकुल प्रीत ऐसे कर रही हैं 200 परिवारों की मदद

करीम मोरानी (Kareem Morani) ने अपनी बेटी शजा (Shaza Morani) के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी बेटी में कोई लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं. लेकिन उसका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. करीम मोरानी के बारे में बात करें तो वो बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं वहीं उनकी बेटी शजा मोरानी ने शाहरुख की फिल्मा 'हैप्पी न्यू ईयर' में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा की है.