logo-image

कौशल मंत्रालय को दीपिका पादुकोण का JNU जाना नहीं आया रास, उठाया ये बड़ा कदम

कौशल विकास मंत्रालय ने तेजाब हमला पीड़ितों को जीवन में बेहतरी की खातिर प्रोत्साहित करने के लिए ‘छपाक’ फिल्म की टीम की ओर से दिए गए प्रस्ताव को संभवत: ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

Updated on: 09 Jan 2020, 07:56 PM

दिल्ली:

कौशल विकास मंत्रालय ने तेजाब हमला पीड़ितों को जीवन में बेहतरी की खातिर प्रोत्साहित करने के लिए ‘छपाक’ फिल्म की टीम की ओर से दिए गए प्रस्ताव को संभवत: ठंडे बस्ते में डाल दिया है. सूत्रों ने इस आशय की सूचना दी है. गौरतलब है कि ‘छपाक’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पदुकोण (deepika padukone) इसी सप्ताह जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में हमले का शिकार हुए छात्रों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए वहां गई थीं.

कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि ‘स्किल इंडिया’ के लिए संवाद एवं प्रचार गतिविधियों के तहत सामान्य प्रक्रिया में संबंधित विभाग को विभिन्न मीडिया हाउसों और संगठनों से ऐसे प्रस्ताव मिलते रहते हैं, जिनके माध्यम से दोनों का प्रचार हो सके. उन्होंने कहा, ‘निर्माण टीम ने फिल्म (छपाक) के विषय का प्रचार करने के लिए स्किल इंडिया से संपर्क किया था.’

इसे भी पढ़ें:आम्रपाली दुबे का TikTok Video देखकर खुद को रोक नहीं पाए निरहुआ, किया ये कमेंट

साथ ही फिल्म के अभिनेताओं ने तेजाब हमले से ऊबरने की कोशिश कर रहे पीड़ितों और दिव्यांगों से भेंट की जो उन्हें बेहतर जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करने के हमारे ‘स्किल इंडिया’ कार्यक्रम का हिस्सा है. यह पूछने पर कि क्या प्रस्ताव को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है, एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि संबंधित पक्ष के साथ कोई औपचारिक समझौता नहीं हुआ है.

और पढ़ें:क्या अलग होने वाले हैं संजीदा शेख और आमिर अली!

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' कल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दीपिका पादुकोण हाल ही में जेएनयू पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के पास गई थी. वो जेएनयू में जाकर छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके पक्ष और विपक्ष में शब्दों के बाण छोड़े गए. दीपिका पादुकोण को जमकर ट्रोल किया गया. वहीं कई लोग दीपिका पादुकोण के कदम की सराहना की.