BREAKING NEWS
  • योगी कैबिनेट की बैठक में किन प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखें LIVE- Read More »
  • Rani Laxmi Bai Birth Anniversary: पढ़ें अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी की लक्ष्मीबाई की वीरगाथा- Read More »
  • Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़- Read More »

एक बार फिर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, सात साल बाद साथ नजर आएंगे आयुष्मान खुराना और अन्नू कपूर

News State Bureau  |   Updated On : April 21, 2019 04:05:04 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

'विक्की डोनर' में साथ दिख चुके दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल' में साथ दिखेंगे. विक्की डोनर में डॉक्टर बलदेव चड्ढा की भूमिका को जीवंत बनाने वाले अन्नू आगामी फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका में दिखेंगे.

आयुष्मान को फिल्म नगरी में आए सात साल हो गए हैं. आयुष्मान ने रविवार को ट्वीटर पर अपनी और अन्नू की एक तस्वीर शेयर की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमने विक्की डोनर के साथ साल पूरे कर लिए हैं. अब हम ड्रीम गर्ल में साथ काम कर रहे हैं और इस बार अन्नू कपूर सर मेरे पिता की भूमिका में हैं."

ड्रीम गर्ल में अन्नू और आयुष्मान के अलावा नुसरत भारुचा भी काम कर रही हैं. ये पहली बार है जब नुसरत और आयुष्मान किसी फिल्म में साथ दिखेंगे. कॉमेडी ड्रामा को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है.

इसके अलावा आयुष्मान पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में आ चुके हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. फिलहाल आयुष्मान 'आर्टिकल 15' में काम को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म में आयुष्मान पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Apr 21, 2019 02:53:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो