कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को जारी हुआ समन, जानें क्या है मामला

News State bureau  |   Updated On : June 25, 2019 07:44:20 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कंगना और उनकी बहन रंगोली के लिए समन हुआ जारी
  •  आदित्य पंचोली मानहानि केस का है मामला
  •  अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने जारी किया ये समन

New Delhi:  

हिंदी फिल्म जगत की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और विवादों का चोली-दामन का साथ हो चुका है. ऋतिक रोशन पर तो कंगना और उनकी बहन रंगोली कोई मौका कभी खोती ही नहीं है. अब उनसे जुड़े एक और पुराने विवाद ने फिर से सिर उठाया है. यह विवाद आदित्य पंचोली से जुड़ा हुआ है. अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई है.

यह भी पढ़ें- 'जोरू का गुलाम' बन बीवी के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, देखें मजेदार Video

कंगना ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था. इस मामले में अब मुम्बई की अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रणौत और बहन रंगोली चंदेल को समन जारी किया है.

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

यह समन अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा साल 2017 के criminal defamation मामले में दिया गया है. केस की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी. कंगना ने आदित्य पंचोली पर मारपीट , गाली गलौज के आरोप लगाए थे. आदित्य के मुताबिक इससे उनकी छवि, परिवार की छवि खराब हुई है.

यह भी पढ़ें- Photo: 'प्यार के शहर' में निक की बाहों में दिखीं प्रियंका

बता दें कि कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को एकता कपूर ने डायरेक्ट किया है. कंगना के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. कंगना रनौत फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो मेंटल कंडीशन से गुजर रही है.

First Published: Jun 25, 2019 05:58:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो