logo-image

यामी गौतम को पसंद हैं 'गोलमाल' जैसी फिल्में, कही ये बात

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'बाला' एक ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो समय से पहले गंजा हो जाता है.

Updated on: 05 Sep 2019, 10:43 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) का मानना है कि ऋषिकेश मुखर्जी शैली की फिल्में अपनी वापसी कर रही हैं क्योंकि आजकल ऐसी फिल्में बन रही हैं जिनमें विषय सामग्री और हंसी-मजाक पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. यामी जल्द ही फिल्म 'बाला' में नजर आएंगी. ऋषिकेश मुखर्जी ने 70 और 80 के दशक में कई हिट फिल्में दीं. यामी खुद उनकी 'चुपके चुपके' और 'गोलमाल' जैसी फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. यामी यह देखकर काफी हैरान हैं कि उस शैली की फिल्में साल 2019 में अपनी वापसी कर रही हैं.

यामी का कहना है, 'चूंकि कहानियां इतनी अलग-अलग तरह की हैं कि लोग इन दिनों विभिन्न प्रकार की फिल्मों को बनते देख सकते हैं. यह एक अच्छी बात है कि कोई फिल्म परफेक्ट तरीके से काम करने की गारंटी के साथ नहीं आ रही है. लोगों की रोजमर्रा की जिंदगियों पर फिल्में बन रही हैं. उनमें एक मैजिक और चार्म है.' 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं यामी का कहना है कि फिल्मों में आम लोगों को हीरो के तौर पर दिखाया जा रहा है जिससे लोग खुद को उनके साथ जोड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- 'Dostana 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आएगा ये एक्टर

यामी ने आगे कहा, 'आजकल की फिल्मों में सापेक्षता का गुण है. मुझे इस शैली की और फिल्मों के आने का इंतजार है जिनकी कहानी दिलचस्प हो. मुझे ऐसा लगता है कि ऋषिकेश मुखर्जी शैली की फिल्में वापस आ रही हैं. फिल्मों के डिजाइन, उन्हें बताए जाने के तरीके में बदलाव भले ही आ रहा है, लेकिन अंदर से वह उसी शैली की है.'

यह भी पढे़ं- इस साल की सबसे बड़ी Blockbuster बनी 'Saaho', 5 दिन में कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

When life gives you Monday, dip it in glitter & sparkle all week along 🧡✨

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'बाला' एक ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो समय से पहले गंजा हो जाता है. फिल्म में इस किरदार को आयुष्मान खुराना निभा रहे हैं. यामी इसमें एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं जो छोटे शहर से है.