Thappad First Look: तापसी पन्नू को पड़ा 'थप्पड़', कहा- बस इतनी सी बात...

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 04:41:52 PM
Thappad First Look: तापसी पन्नू को पड़ा 'थप्पड़', कहा- बस इतनी सी बात...

तापसी पन्नू (Photo Credit : फोटो- @taapsee Instagram )

नई दिल्ली:  

Thappad First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) का लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) से तापसी का ये लुक पोस्टर काफी दमदार है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

तापसी पन्नू ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'क्यों यह बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये #Thappad की पहली झलक है!'

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने फैन के साथ सेल्फी से पहले पहना मास्क, देखें वायरल हो रहा Video

View this post on Instagram

Kya yeh bas itni si baat hai? Kya pyaar mein ye bhi jayaz hai? Yeh #Thappad Ki pehli Jhalak hai! #Thappadfirstlook

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Jan 29, 2020 at 10:39pm PST

फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) का ट्रेलर कल यानि 31 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि 'थप्पड़' एक नारी सशक्तिकरण पर बेस्ड फिल्म है. इस फिल्म से पहले भी अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और तापसी पन्नू ने फिल्म 'मुल्क' (Mulk) में एक साथ काम किया था. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) 28 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: ट्रोलर्स से ज्‍यादा हैं प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले, भरोसा न हो तो इसे पढ़ें

वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'थप्पड़' (Thappad) के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आएंगी. फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा हाल ही में तापसी की साल 2021 में रिलीज हो रही फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का फर्स्‍ट लुक भी रिलीज हुआ है. फिल्म भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक है. फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं. फिल्म में तापसी का लुक हूबहू मिताली राज (Mithali Raj) की तरह नजर आ रहा है.

First Published: Jan 30, 2020 04:40:49 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो