logo-image

बॉक्स ऑफिस पर है Saand Ki Aankh का कब्जा, जानिए अब तक की कमाई

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है

Updated on: 31 Oct 2019, 05:16 PM

नई दिल्ली:

Saand Ki Aankh Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) दिवाली के मौके पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है. फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) ने अब तक 10.14 करोड़ की कमाई कर ली है.

शूटर दादी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की कहानी पर बनी फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) ने पहले दिन 48 लाख, दूसरे दिन 1.08 करोड़, तीसरे दिन 91 लाख, चौथे दिन 3.19 करोड़, पांचवें दिन 2.85 करोड़ तो वहीं छठे दिन फिल्म ने 1.63 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' शो में तहसीन पूनावाला होंगे सबसे महंगे कंटेस्टेंट!

बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'दिल्ली सरकार ने दिल्ली में सांड की आंख को टैक्स फ्री स्टेटस दिया है. फिल्म का संदेश हर आयु, लिंग व पृष्ठभूमि के लोगों तक पहुंचना चाहिए.'

फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) देश की सबसे पुराने निशानेबाजों प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) व चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) पर आधारित है. फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री घोषित किया गया.

यह भी पढ़ें: अब शादी से लेकर मुंडन तक के लिए रणवीर सिंह को करें बुक!, दीपिका ने बताई ये है प्रोसेस

तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap ) और निधि परमार ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) (87) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक इन को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.

बता दें कि 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के साथ दिवाली के मौके पर फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) भी रिलीज हुई है.