logo-image

Lockdown पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- मुझे घर जाना है...

पीएम नरेंद्र मो्दी (PM Narendra Modi) के भाषण के बाद ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 25 Mar 2020, 03:23 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 21 दिनों का लॉकडाउन क्या किया बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को अपने घर की याद आने लगी. पीएम नरेंद्र मो्दी (PM Narendra Modi) के भाषण के बाद ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस ट्वीट में स्वरा ने रोते हुए इमोजी भी शेयर की है. बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस बहुत तेजी से पैर पसार रहा है, कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या अब 600 के पार पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की वजह से इटली में फंसी ये फेमस सिंगर, Video में बोलीं- 1 महीने से कमरे में हूं बंद...

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों तक लॉकडाउन घोषित करने के बाद स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं घर जाना चाहती हूं..' स्वरा भास्कर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने विचार तथा समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में घर पर हो रहे हैं बोर तो देखें ये Top 5 Comedy Movies

स्वरा अक्सर अपनी बेबाक बयानी की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 600 से ज्यादा कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है. देशभर में लॉकडाउन के साथ-साथ कुछ राज्यों में कर्फ्यू भी लगाया गया है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं. आए दिन आपके फेवरेट बॉलीवुड के स्टार्स सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं इसके साथ ही लोगों को इस महामारी से लड़ने के लिए जागरुक भी कर रहे हैं.