स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब

News State Bureau  |   Updated On : June 18, 2019 01:24:32 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है
  •  स्वरा के भारत- पाक मैच के कुछ Tweet वायरल हो रहे हैं
  •  स्वरा ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी दोस्तों से लगाई थी शर्त 

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती है. हाल ही में वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत ने मैनचेस्टर (Manchester) में इंडिया VS पाकिस्तान (IND VS PAK) के मैच में बड़ी जीत दर्ज की है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन का जबरा फैन है ये छोटा बच्चा, शहंशाह ने रिट्वीट किया Video

इस मैच को लेकर अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने बहुत से ट्वीट किए जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. स्वरा ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी दोस्तों से शर्त लगाई और ये दावा किया कि ये मैच भारत ही जीतेगा. स्वरा ने ट्वीट में लिखा- 'मेरे सभी पाकिस्तानी दोस्तों? आज कितने की शर्त है? हम क्या शर्त लगा सकते हैं. मुझे क्या मिलेगा जब टीम इंडिया जीत जाएगी? मैं लिबर्टी में खरीदारी, अनारकली और लॉन का सूट पीस खरीदना चाहती हूं. आपकी इच्छा क्या है?' स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को देखकर लग रहा है कि वो भारतीय टीम की जीत को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं. स्वरा का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने Tweet कर ली चुटकी, बोले- World Cup इंडिया में करवा लो

इसके अलावा भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच को लेकर एक पाकिस्तानी फैन ने ट्वीट किया, 'ना बंटवारा हुआ होता और ना हम जलील हो रहे होते.' इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा, 'भाईसाहब, कहना पड़ेगा पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता. इतनी इज्जत से हिस्टोरिकल तंज. भले ही आज तुम लोग मैच हार गए हो लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है और साथ ही तुमने आज सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है. जिनमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं.'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक के बाद अब सुनैना पर Tweet कर कसा तंज

बता दें कि कठुआ मामले पर खुलकर बोलने वालीं एक्ट्रेस अलीगढ़ मामले में चुप्पी साध रखी हैं जिसे लेकर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. स्वरा की तस्वीर पर अब एक यूजर ने लिखा है कि, 'अब कहां गए स्वरा भास्कर जैसे असहिष्णुता गैंग के लोग. क्या अब वे ट्विंकल के लिए अपनी आवाज बुलंद नहीं करेंगे.

First Published: Jun 18, 2019 01:23:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो