BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

स्वरा भास्कर दे रही हैं इस्तीफा, कहा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 31, 2019 10:53:36 AM
स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

स्वरा भास्कर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है. फिल्मों के अलावा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर ट्वीट्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में स्वरा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

स्वरा (Swara Bhaskar) ने जो ट्वीट किया है उसमें वह इस्तीफे का ऐलान कर रही हैं. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' im resigning! Yeh raitaa mere bas ka nahi hai!.'

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही जल्द ही कर सकती हैं ये बड़ी अनाउंसमेंट

हुआ यूं कि भारत की गिरती जीडीपी (GDP) को देखते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर के स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) से कहा था कि इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए. इस पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट में ये जवाब लिखा था.

बता दें कि पिछले 5 सालों में देश की विकास दर में सबसे बड़ी गिरावट आई है. इससे जीडीपी 5.8 से घटकर 5% तक जा पहुंची है. पिछले साल इस तिमाही मे देश का ग्रोथ रेट 8.2 फीसदी था. जबकि 2019-20 की पहली तिमाही अप्रैल से जून में जीडीपी 5% रहा. इससे पहले की तिमाही जनवरी-मार्च में 5.8% था. कृषि और मैन्यूफैक्चरिंग सेक्टर में सबसे बड़ी गिरावट हुई है. कृषि विकास दर घटकर 2 फीसदी पहुंची तो वहीं मैन्यूफैक्चरिंग सेक्टर में विकास दर 12.2 से घटकर 0.6 तक जा पहुंची है.

यह भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, कहा- मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) चुनावी प्रचार अभियानों में खूब नजर आईं थी. पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने हिस्सा लिया था.

First Published: Aug 31, 2019 10:53:36 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो