राजस्थान में 2 युवकों से हुई हैवानियत पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, राहुल गांधी से की ये मांग

News State Bureau  |   Updated On : February 20, 2020 12:31:41 PM
राजस्थान में 2 युवकों से हुई हैवानियत पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, राहुल गांधी से की ये मांग

राजस्थान के नागौर का वीडियो (Photo Credit : फोटो- वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां 2 दलित भाइयों के साथ न केवल अमानवीय बर्ताव किया गया, बल्‍कि एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया जा रहा है. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. स्वरा ने अपने इस पोस्ट में राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से एक्शन लेने की भी मांग की.

स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में हुई इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं नागौर में दलित युवाओं के साथ हुए इस अत्याचार का वीडियो नहीं देख सकती. अकथनीय अत्याचार!!! अशोक गहलोत और राहुल गांधी, कृप्या एक्शन लें.'

यह भी पढ़ें: अभिमन्यु दसानी करेंगे मृणाल ठाकुर के साथ 'आंख मिचोली', इस दिन होगी रिलीज

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों का काफी रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि नागौर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही घटना नागौर जिले के पांचौड़ी थाने करणु सर्विस सेंटर की है, जहां दो युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए सर्विस सेंटर के कार्मिकों के द्वारा मारपीट की गई है. पीड़ित के भाई की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत और रानी मुखर्जी के बीच होगा मुकाबला, एक ही दिन रिलीज होंगी ये फिल्में

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) के ASP रामकुमार कस्वां ने बताया कि घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है. दोनों युवक पांचौड़ी थाने के करणु गांव के बाइक सर्विस स्टेशन पर गए, जहां पर सर्विस सेंटर के कार्मिकों द्वारा दोनों युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए बेरहमी से मारपीट की गई. पूरे मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज हुआ है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published: Feb 20, 2020 12:21:35 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो