logo-image

दिवाली पर Traditional Look में दिखीं सनी लियोन, शेयर की तस्वीर

करनजीत कौर वोहरा से बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं

Updated on: 27 Oct 2019, 11:29 AM

नई दिल्ली:

दीपावली अपने आप में ही खास त्यौहार माना जाता है. यहां तक की बॉलीवुड कलाकार भी शूटिंग में बिजी होने बावजूद इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. दिवाली के मौके पर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Diwali!!.' इन तस्वीरों में सनी ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना है. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: निक जोनास की आंखों में डूबी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की दिवाली पार्टी की तस्वीरें

सनी आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के इंस्टाग्राम पर 27.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया था. सनी लियोन (Sunny Leone) का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी लाल कलर की साड़ी में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. सनी इस लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: PM नरेंद्र मोदी के इस कैम्पेन का चेहरा बने अभिनेता राजकुमार राव

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल के 3 बच्चे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने साल 2017 में बेटी निशा (Nisha) को गोद लिया था. वहीं साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हुए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. करनजीत कौर वोहरा से बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं. सनी लियोन का जन्म 13 मई 1981 में सार्निया, ओंटारियो (कनाडा) में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था. बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन का नाम उन एक्ट्रेसेस में होता हैं जिनकी हॉटनेस और बोल्डनेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी हॉट फिगर का राज, क्या है उनका खानपान और कैसे रखती हैं वो खुद को फिट. सनी प्रतिदिन सुबह उठकर लगभग 20-30 मिनट तक सुबह की सैर के लिए जाती हैं.

यह भी पढ़ें: जैकी भगनानी की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीरें

सनी लियोन मूल रूप से भारत की ही रहने वाली हैं लेकिन उनकी परवरिश अमेरिका और कनाडा में हुई है. सनी लियोन ने भारत में अपना करियर रियलिटी शो बिग बॉस से शुरू किया था. सनी लियोन (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.