logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल, शेयर किया Emotional Post

सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' (Dabangg) से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट काम किया था

Updated on: 13 Sep 2019, 01:19 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर उनका कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो. सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट काम किया था.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें- डर के मारे चीखते नजर आए विक्की कौशल, देखिए कैसे जकड़ा है Bhoot ने

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने लिखा, 'नौ साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन 'दबंग' रिलीज हुई थी, यानि कि यह वही दिन था जब मैंने एक अभिनेत्री होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी. ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है.'

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने 'राउडी राठौर', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2', 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'लुटेरा' और 'अकीरा' जैसी कई फिल्में की हैं. फिलहाल सोनाक्षी, 'दबंग' फ्रैंचाइजी के तीसरे किश्त की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक प्रभु देवा हैं.

यह भी पढ़ें- सुशांत-श्रद्धा की Chhichhore ने दिखाई तेजी, बॉक्स ऑफिस पर सातवें दिन भी कमाई शानदार

'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में ऐसा अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के अलावा फिल्म में एक अन्य अभिनेत्री भी होंगी और इसमें त्रिकोणीय प्रेम को दिखाया जाएगा.

(इनपुट- आईएएनएस से)