logo-image

जानें सोनाक्षी सिन्हा ने किसे बताया बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश कपल

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने इस बात की खुशी जताई कि दबंग के 9 साल पूरे हो चुके हैं

Updated on: 10 Sep 2019, 03:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की नजरों में कौन है बॉलीवुड का सबसे ज्यादा स्टाइलिश कपल. सोनाक्षी सिन्हा जो कि खुद एक स्टाइलिश मॉडल बन चुकी है हर एक कंपनी उन्हें अपने ब्रांड अम्बेसडर बनाना चाहती है ऐसे मे सोनाक्षी की नज़रो में कौन है जो सोनाक्षी की नजरों का भा रहा है सोनाक्षी किसे बता रही है बॉलीवुड का सबसे ज्यादा स्टाइलिस्ट और वह कोई और नहीं है बल्कि है दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी.

यह भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare की निर्देशक के लिए कही ये बात

सोनाक्षी कहती है कि रणवीर सिंह का फैशन आप सभी ने देखा है क्या पहनते हैं और कैसे सिलेक्ट करते हैं वही जानते हैं लेकिन उनका स्टाइल उन्हें पसंद है. वहीं दीपिका पर कहा कि दीपिका खुद इतनी खूबसूरत है कि वह कुछ भी पहनती है वह उनको सूट करता है. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग की शूटिंग कंप्लीट होने की बात कही और बताया कि दिसंबर में फिल्म रिलीज होगी और यह उनकी साल की लास्ट रिलीज होगी. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने इस बात की खुशी जताई कि दबंग के 9 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में अपने प्रोजेक्ट को लेकर वह काफी ज्यादा उत्साहित है.

यह भी पढ़ें- War के इस एक एक्शन सीन को शूट करने में लग गए थे महीनों, जानिए डिटेल

View this post on Instagram

#SundaySelfie

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

यह भी पढ़ें- भारत लौटे ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में काफी कुछ बताती है लेकिन सोनाक्षी से बात ज़ोर डालती हैं कि आप कुछ भी पहने लेकिन कुछ ऐसा जरूर करें जो नोटिस आए जैसे सोनाक्षी ने शुरू से ही नोज़ रिंग को काफी प्रमोट किया उन्हें पहना है और अब उनके सॉन्ग कोका मे उसकी बात हो रही है. सुनाक्षी जब-जब पब्लिक अपीयरेंस देती हैं सब के बाद सबकी नजरें उनकी आने वाली फिल्म दबंग को लेकर ही होती हैं और इस बार दर्शकों के साथ-साथ सोनाक्षी खुद भी अपने इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं साल के आखिर में इनकी फ़िल्म रिलीज होगी.