logo-image

PHOTO: श्रद्धा कपूर ने दिवाली के मौके पर शेयर की Traditional Look में तस्वीर

साल 2010 में आई फिल्म तीन पत्ती (Teen Patti) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है

Updated on: 28 Oct 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'बागी' (Baaghi) में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत लेने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपनी दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने डार्क ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इन तस्वीरों पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे भी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की तस्वीर पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. मनीष मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को ब्यूटीफुल कहा तो वहीं पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) ने कमेंट करते हुए लवली लिखा.

यह भी पढ़ें: PHOTO: इस अंदाज में मनाई अनुष्का-विराट ने दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के 35.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

साल 2010 में आई फिल्म तीन पत्ती (Teen Patti) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में खास जगह बानाने के साथ-साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली है. लोगों के साथ इसी कनेक्शन को कायम रखने के लिए और अपने फैन्स के साथ लागातर जुड़े रहने के लिए वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर लागातार अपडेट करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता ने किया ट्वीट कहा, हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी

फिलहाल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी ' (StreetDance 3D) की शूटिंग में व्यस्त है. इससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी वो लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. फिल्म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी ' (StreetDance 3D) में बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी नजर आने वाली हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ-साथ इस फिल्म में प्रभु देवा (Prabhu Deva), पुनीत पाठक, राघव जुयाल (Raghav Juyal) और धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) सप्रोटिंग रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'बागी 3' (Baaghi 3) में अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के घर में हैं 2-2 लक्ष्मी, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म 'साहो' (Saaho) और फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में भी नजर आईं थीं. साहो में वो साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ नजए आईं थीं तो वहीं छिछोरे (Chhichhore) में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) थे. एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है.