logo-image

श्रद्धा कपूर ने शेयर की 55 साल पुरानी तस्वीर, बोलीं- पापा को पहचानो...

सुशांत-श्रद्धा की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) इससे पहले 'साहो' (Saaho) के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया था

Updated on: 07 Oct 2019, 02:46 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बागी' में अपनी परफॉर्मेस से दर्शकों के दिलों को जीत लेने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में अपने पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की एक पुरानी तस्वीर को शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है क्योंकि ये तस्वीर 55 साल पुरानी है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने लिखा है, 'मेरे पापा को पहचानो! ये 55 साल पुरानी फोटो है! उस समय वे अपने स्कूल दिल्ली के सालवान पब्लिक स्कूल की क्रिकेट टीम के कप्तान हुआ करते थे.'

यह भी पढ़ें: White Bikini में कयामत ढाती दिखीं Ileana D'Cruz, देखें Sizzling Photo

बता दें कि ब्लैक और व्हाइट इस तस्वीर में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ पूरी क्रिकेट टीम ट्रॉफी लिए नजर आ रही है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की छिछोरे काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: 'दबंग 3' की शूटिंग हुई खत्म, सलमान खान ने दी विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि

View this post on Instagram

💜 swipe right Styled by @lakshmilehr Hair by @menonnikita Make up by @ishanivasisht Photo by @wearezoomin

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि सुशांत-श्रद्धा की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) इससे पहले 'साहो' (Saaho) के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया था.