logo-image

शिल्पा शेट्टी के 'Superhero' हैं राज कुंद्रा, जन्मदिन पर शेयर किया ये VIDEO

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

Updated on: 09 Sep 2019, 07:57 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने 'सुपरहीरो' पति राजकुंद्रा को उनके 44वें जन्मदिन के मौके पर सोमवार को बधाई दी. शिल्पा ने वीडियो का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उनकी, उनके पति और बेटे की तस्वीरें हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माइ कूकी, यू आर किंग ऑफ माइ हार्ट, मैन ऑफ माइ ड्रीम एंड लव ऑफ माइ लाइफ.' शिल्पा ने आगे कहा, 'तुम सबसे अच्छे पिता, बेटे, भाई और पति हो.. और मैं एक भाग्यशाली महिला हूं. भगवान तुम्हारे सभी सपनों को पूरा करे क्योंकि तुम हर खुशी के हकदार हो.'

यह भी पढ़ें- भारत लौट रहे हैं ऋषि कपूर, अनुपम खेर ने किया इमोशनल Tweet

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये गंभीर बीमारी, शेयर किया पोस्ट

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों शिल्पा (Shilpa Shetty) फिल्मों से दूर हैं लेकिन टीवी पर वह बतौर जज 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में नजर आईं थीं. इस शो में शिल्पा (Shilpa Shetty) के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्ममेकर अनुराग बासू दिखाई दिए थे. फिलहाल अब ये शो खत्म हो चुका है. वैसे बॉलीवुड में शिल्पा (Shilpa Shetty)ने कई हिट फिल्में दी हैं. पर्दे पर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ लोगों को काफी पसंद थी.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी बधाई

बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और दोनों का एक बेटा वियान राज कुंद्रा भी है. 8 जून को 1975 में मैंगलोर में जन्मीं शिल्पा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने भरतनाट्यम डांस में प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है. अपने स्कूल टाइम में वो बॉलीबॉल टीम के कैप्टन रही हैं इसके अलावा शिल्पा कराटे में ब्लैक बेल्ट भी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)