logo-image

सोशल मीडिया पर छाया है शिल्पा शेट्टी की Thailand Trip का ये VIDEO

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं

Updated on: 30 Oct 2019, 11:01 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने परिवार के साथ थाईलैंड (Thailand) में छुट्टियां बिता रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी थाईलैंड (Thailand) ट्रिप के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किए हैं. वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty) परिवार के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा की इस ट्रिप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बेटे वियान को पानी के अंदर सांस लेना सिखा रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनका बेटा वियान (Viaan) स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. . वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'अपने बेटे को सांस लेना सिखा रही हूं, पानी के अंदर भी.' शिल्पा के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई थीं अनन्या पांडे

इस वीडियो से पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में शिल्पा पूल के अंदर दिखाई दे रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो पर उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कमेंट करते हुए कहा, 'When the water got too hot to handle.'

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की खिंचाई करती नजर आईं भूमि पेडनेकर, देखें Video

पिछले काफी वक्त से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपने फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लड़कियां चुरा के दिल मेरा सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Bala, देखें ये नया पोस्टर

25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के गानों को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आई थी वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की जोड़ी राजेश्वरी के साथ नजर आई थी. अपने बेहतरीन डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, देखें ये VIRAL VIDEO

बता दें कि शिल्पा (Shilpa Shetty) ने 1993 में फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. भले ही 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली, लेकिन योगा-फिटनेस और अपनी परफेक्ट फिगर से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 2012 में उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं.