शबाना आजमी से मिले सतीश कौश‍िक, कहा- ICU में हैं...

News State Bureau  |   Updated On : January 20, 2020 11:06:54 AM
शबाना आजमी से मिले सतीश कौश‍िक, कहा- ICU में हैं...

शबाना आजमी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के फिल्मकार सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का कहना है कि कुछ दिन पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना में घायल हुई दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर हैं. सतीश रविवार को शबाना से मिलने अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) गए थे.

सतीश ने मीडिया से कहा, 'शबाना जी को कड़ी निगरानी में रखा गया है. लेकिन कल के मुकाबले आज उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

यह भी पढ़ें: फिल्‍मों से ही नहीं, यहां से भी कमाई करती हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेसेस

View this post on Instagram

Back to work

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on Jan 5, 2020 at 9:33am PST

बीते कुछ दिन पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टॉल प्लाजा के पास शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, उन्हें तत्काल नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एमजीएम-एमसीएच) ले जाया गया. बाद में उन्हें अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की इस फिल्म को देखकर दीवाने हुए जॉन्टी रोड्स, कहा- हंसाया, रुलाया...

View this post on Instagram

What is life but moments shared

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on Dec 28, 2019 at 6:36pm PST

बता दें कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) की पहचान हिंदी सिनेमा जगत में एक मंझी हुई अदाकारा के रूप में है. शबाना पर्दे पर जिस किरदार में आती है उसमें खुद को ढ़ाल लेती है. शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने हिंदी फिल्मों में अलग-अलग तरह के कई रोल अदा किये हैं. शबाना आजमी (Shabana Azmi) को पांच बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जो एक रिकॉर्ड है. शबाना को पहली बार 1975 में फिल्म अंकुर, फिर 1983 में अर्थ, 1984 में खंडहर, 1985 में पार और 1999 में फिल्म 'गॉडफादर' के लिए यह सम्मान दिया गया था. 'फायर' जैसी विवादास्पद फिल्म में शबाना न ने बेधड़क होकर अपनी अभिनय प्रतिभा का प्रमाण दिया. वहीं बाल फिल्म 'मकड़ी' में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने चुड़ैल की भूमिका निभाई थी.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Jan 20, 2020 11:06:54 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो