logo-image

आपने नहीं देखा होगा सारा अली खान का ऐसा अनोखा अंदाज, Video देखकर हो जाएंगे दीवाने

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिन्हें फैंस से काफी प्यार मिला था

Updated on: 16 Mar 2020, 12:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों उत्तर प्रदेश के बनारस में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. सारा ने बनारस से अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियो, तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वीडियो में सारा बनारस के प्रसिद्ध विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) से रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं.

सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से... क्या शानदार दिन है. अगर आप बनारस में रहते हैं तो कम पैसों में आप ज्यादा मस्ती कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें: Corona Virus के डर से घर में कैद हुईं प्रियंका चोपड़ा, इस 'बच्चे' को दे रही हैं प्यार

वीडियो में सारा अली खान बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. सारा के माथे पर टीका और गले में फूलों की माला भी है. सूट पहने सारा की अदाएं वीडियो में देखने लायक हैं.

सारा के इस एंकरिंग करते हुए वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के 19.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे पहले भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिन्हें फैंस से काफी प्यार मिला था. इन तस्वीरों में सारा पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने अपनी कमाई से दोबारा पाया पटौदी पैलेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

View this post on Instagram

Benaras ki Holi 💗💕🌷🌸🌺 @powderpinkindia @sara_vaisoha

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो आखिरी बार सारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई थीं. फिल्म वेलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुई थी. सारा-कार्तिक की जोड़ी से सजी इस फिल्म को दर्शकों से ज्यादा प्यार नहीं मिला. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी.