logo-image

सारा अली खान से लेकर कैटरीना कैफ तक बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं

Updated on: 31 Oct 2019, 02:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बड़े पर्दे पर बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती हैं. एयरपोर्ट लुक हो या फिर बड़ी पार्टी हर सभी जगह ये सभी एक्ट्रेसेस ज्यादातर मेकअप में ही नजर आती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक लोग इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के दिवाने हैं. ऐसे में इस सितारों के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ये फिल्मी सितारे बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं. यहां हम आपको इस खबर में दिखा रहे हैं कि आपकी फेवरेट खूबसूरत एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो लाखों दिलों की धड़कन हैं. आलिया (Alia Bhatt) बिना मेकअप भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. आलिया भट्ट(Alia Bhatt) उड़ता पंजाब, राजी (Raazi) और हाईवे (Highway) जैसी फिल्मों में बिना मेकअप नजर आ चुकी हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने अपने बिना मेकअप से काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं. इन फिल्मों में आलिया (Alia Bhatt) की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई थी. आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर बिना मेकअप के नजर आ जाती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फैंस उनकी सादगी की वजह से काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: KBC 11 के सेट पर आई बिल्ली, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा- बिलौरी खेलन चली KBC

मेकअप हो या न हो सारा हमेशा ही खूबसूरत लगती हैं. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पास 2 बड़ी फिल्में हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1).

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर जिम के बाहर बिना मेकअप स्पॉट हो जाती हैं. खास बात यह है कि कैटरीना (Katrina Kaif) बिना मेकअप के भी तस्वीरों में सुंदर लगती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना (Katrina Kaif) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 90s के सुपरहिट गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस भी करती दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने किया असली हीरो वाला काम तो दबंग खान ने तारीफ में शेयर किया ये दमदार VIDEO

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai)

बॉलीवुड की खूबसूरतअदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की खूबसूरती आज भी बरकरार है. 1994 में विश्व सुंदरी का ताज पहनने वाली ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने साल 2016 में आई फिल्म सरबजीत (Sarbjit) में बिना मेकअप एक्टिंग करके फैंस को अपना दीवाना बना लिया था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में दिखेगा 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का जलवा

इस फिल्म में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) की बहन का रोल किया था. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बिना मेकअप भी बहुत खूबसूरत लगती हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की. साल 2011 में दोनों के घर एक प्यारी बेटी आराध्या का जन्म हुआ. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)

बॉलीवुड खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने बड़े पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाई है. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने 1997 में फिल्‍म 'राजा की आयेगी बारात' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को हुआ 'इश्क', शेयर की ये जबरदस्त PHOTO

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. पर्दे पर खूबसूरत नजर आने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बिना मेकअप के कुछ इस तरह नजर आती हैं. बता दें कि साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) में जब ट्विंकल खन्ना ने टीना मल्होत्रा का किरदार करने से मना कर दिया, तब वही रोल रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के हिस्से में आया और बाद में उस रोल को बहुत पसंद किया गया.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज भी फिटनेस और स्टाइल के मामले में सबसे आगे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लाखों फैंस हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत नजर आती हैं. साल 2012 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुद से 10 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से लव मैरिज की थी. करीना (Kareena Kapoor) भले ही एक बच्चे की मां की बन चुकी है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के सामने अधिकतर अभिनेत्रियां फीकी लगती है. फैंस आज भी उनकी खूबसूरती के कायल हैं.

यह भी पढ़ें: अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी, इस एक्टर का Tweet हुआ VIRAL

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान (Irfan Khan) के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी. फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में करीना (Kareena Kapoor) एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी सुष्मिता (Sushmita Sen) 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के वक्त थीं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. 43 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के चेहरे पर नूर बरकरार है.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट!

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मिस इंडिया का ताज पहनते वक्त दुनिया के सामने यह जाहिर किया था कि वह लड़कियों को गोद लेकर उनका भविष्य बनाना चाहती हैं और सुष्मिता (Sushmita Sen) ने वैसा ही किया भी. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव करती रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. मलाइका (Malaika Arora) बिना मेकअप कैसी दिखती हैं ये आप इस तस्वीर को देखकर जान ही चुके होंगे. मलाइका (Malaika Arora) की गिनती कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में होती हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस रहती हैं.

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्म Avengers: Endgame को मिलेगा ब्लॉकबस्टर अवार्ड

मलाइका (Malaika Arora) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका (Malaika Arora) इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने 'छैया-छैया' से साल 1998 में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इस गाने में उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी नजर आए थे.