logo-image

सारा अली खान ने की 'तेल मालिश', Video में देखें कैसे कर रही हैं मस्‍ती

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने चुलबुले अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं

Updated on: 28 Jan 2020, 12:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इन दिनों सोशल मीडिया पर नए-नए अवतार में नजर आती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) एंकरिंग, शायरी तो कभी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को खुश करती रहती हैं. उनके वीडियोज को देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल जाते हैं. सारा के इंस्टाग्राम पर 17.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सारा का हेल्दी लुक नजर आ रहा है.

सारा अली खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पेश है सारा का सारा.' सारा के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो काफी पुराना लग रहा है, यह उस समय का है जब सारा का वजन बहुत ज्यादा था. सारा को देखकर लगता है कि मेहनत का फल तो जरूर मिलता है. सारा का ये वीडियो फ्लाइट के अंदर का है, जिसमें सारा मस्ती करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: CAA और NRC पर बोलीं पूजा भट्ट, 'यह मेरे देश को विभाजित करता है'

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी साथ में सो रही दोस्तों का 'तेल मालिश' गाने पर वीडियो बनाते हुए क्यूट-क्यूट एक्सप्रेशन दे रही हैं. सारा का ये वीडियो बहुत ही मजेदार है. इससे पहले सारा नें एंकरिंग में भी अपना हाथ आजमाया था. मल्टीटैलेंटेड सारा ने अपनी दोस्त के साथ मिलकर एक एंकरिंग का वीडियो शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सारा अपने फैंस को न्यूयॉर्क का सेंट्रल पार्क दिखा रही हैं. वीडियो में अली खान (Sara Ali Khan) एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने आमिर के लिए टाली 'बच्चन पांडेय' की रिलीज

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

💣💥🌈💚🐛🐝💛 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में सारा ने लिखा-‘नमस्ते दर्शकों विद सारा!’ आपको बता दें कि फिल्मों के लिए पटौदी खानदान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी वजन कम किया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने चुलबुले अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.