logo-image

Traditional look में सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) की कार्बन कॉपी लग रही हैं

Updated on: 24 Oct 2019, 02:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में श्रीलंका वेकेशन पर गई हुईं थीं. इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने श्रीलंका (Sri Lanka) से लौटने के बाद अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

तस्वीर में ये मां और बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. तस्वीर में दोनों ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है और इसके साथ ही दोनों का हेयर स्टाइल भी एक जैसा है. सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'It’s an all white kind of night.'

यह भी पढ़ें: Commando 3 Trailer: 'कमांडो 3' के ट्रेलर में दिखा विद्युत जामवाल का जबरदस्त एक्शन

View this post on Instagram

It’s an all white kind of night🌛✨🐚 🧁🍦

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

Lady in Lanka 🧚🏻‍♀️🇱🇰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) की कार्बन कॉपी लग रही हैं. सारा अक्सर अपनी मां के साथ समय बिताती हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर मां अमृता सिंह (Amrita Singh) का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अमृता सिंह को अपने डाइट से परे हटकर एक बड़े डोसे का स्वाद लेते नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: Election Results 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने दी राहुल गांधी को सलाह, कहा- पार्टी को बचाना है तो...

सारा अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा के इंस्टाग्राम पर 14.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान (Saif Ali Khan), डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी.